कमोडिटी बाजार|आज दुनिया भर की नजर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप और उत्तर कोरिया के राष्ट्रपति किम जोंग उन की बैठक पर है। - Highlight Investment Research

Breaking

We are Best advisory company and SEBI Registered Investment Adviser in India, We Provide sure shot call and 100% Research Based Calls to our clients.

Tuesday 12 June 2018

कमोडिटी बाजार|आज दुनिया भर की नजर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप और उत्तर कोरिया के राष्ट्रपति किम जोंग उन की बैठक पर है।

आज दुनिया भर की नजर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप और उत्तर कोरिया के राष्ट्रपति किम जोंग उन की बैठक पर है। पहली दौर की बातचीत के बाद दोनों नेताओं ने बैठक को सकारात्मक बताया है। बैठक मिले अच्छे संकेतों से सोने में कमजोरी है। कॉमेक्स पर सोना 1296 डॉलर के करीब है। कल की तेजी के बाद चांदी में भी गिरावट देखने को मिल रही है।

कच्चे तेल में कोई साफ रुझान नहीं है। ब्रेंट स्थिर है, वहीं नायमेक्स क्रूड में हल्की बढ़त देखने को मिल रही है। बाजार की नजर 22 जून को होने वाली ओपेक की बैठक पर है। बेस मेटल्स में आज कमजोरी देखने को मिल रही है। शंघाई में कॉपर करीब 0.5 फीसदी टूटा है। वहीं निकेल में 0.25 फीसदी की कमजोरी है। करेंसी मार्केट की बात करें तो डॉलर के मुकाबले रुपये में आज फिर कमजोरी दिख रही है। एक डॉलर की कीमत 67 50 पैसे के करीब है।


 MCX CALL: BUY GOLD ABOVE 31160 TARGETS 31200 / 31250 / 31320 STOPLOSS 31090







No comments:

Post a Comment